Jab Dekhoge Mere Janaze Ko Jaate by Lovely Sharma

Jab Dekhoge Mere Janaze Ko Jaate by Lovely Sharma


Jab Dekhoge Mere Janaze Ko Jaate by Lovely Sharma

 

जब देखोगे मेरे जनाज़े को जाते,

गले से लगाने चले आइयेगा…

पहुंचे तुम्हारी चौखट पे जो मय्यत,

यादें हमारी जला जाइएगा…

वफ़ा पे जो हमारी आये है धब्बे,

दामन से मेरे मिटा जाइएगा…

जितने भी इलज़ाम तुमने बेवफाई के दिए थे हमारे सर,

उन सब को मिटा देना…

वफ़ा पे जो हमारी आये है धब्बे,

दामन से मेरे मिटा जाइएगा…

महके जो हमारी कब्र की मिट्टी,

एक फूल निशानी लगा जाइएगा…

मेरी कब्र फूलो की तरह महके, तुम्हारी तरह महके,

उसके लिए एक निशानी लगा जाना…

महके जो हमारी कब्र की मिट्टी,

एक फूल निशानी लगा जाइएगा…

खवाबों में अपने जो पाओ हमें तो,

कल को अगर तुम्हे किसी याद में किसी खवाब में दिख जाऊं,

तो अपने पास मत रखना

खवाबों में अपने जो पाओ हमें तो,

अश्कों में अपने राह दीजियेगा…

गर हो हवा में जरा सी ईमानी,

तो वादों को अपने निभा जाइएगा…

ताल्लुक था हमारा कभी कोई पूछे,

तो बातों से अपनी मुकर जाइएगा…

मिले कोई यादें पुरानी जो राह में,

बचा के नजर को गुजर जाइएगा…

जब देखोगे मेरे जनाज़े को जाते,

गले से लगाने चले आइयेगा…



Comments