Maan Liya Galtiyaan Sab Hamari Thi by Lovely Sharma

Maan Liya Galtiyaan Sab Hamari Thi by Lovely Sharma


Maan Liya Galtiyaan Sab Hamari Thi by Lovely Sharma

 

परसों तक तो सब ठीक था,

आज अगर हमारा रिश्ता बिगड़ा है तो कुछ तो कमियाँ कल में रही ही होगी

और चलो मान लिया गलतियां सारी हमारी थी,

कुछ तो खामियां तुम में भी रही ही होंगी…

 

और तुम कहते हो कि मेरे बदन की खुशबूं बदल गयी है,

कुछ तो सिलवटे तुम्हारे बिस्तर पर पड़ी ही होगी

और चलो मान लिया गलतियां सारी हमारी थी,

कुछ तो खामियां तुम में भी रही ही होंगी…

 

और तुम कहते हो मेरा दोस्त तुम्हारा रकीब है,

मुझे भी तो कोई सौतन मिली ही होगी

और चलो मान लिया गलतियां सारी हमारी थी,

कुछ तो खामियां तुम में भी रही ही होंगी…

 

मौसम को कह दिया बेईमान एक झटके में हमारे,

कुछ तो गद्दारी तेरी मिटटी में मुझे मिली ही होगी

और चलो मान लिया गलतियां सारी हमारी थी,

कुछ तो खामियां तुम में भी रही ही होंगी…

 

दवाएं मेरी इश्क़ की सलामती की अगर कच्ची रह गयी, तो गिला कैसा,

तूने भी तो वफ़ा की कोई चिता जलाई ही होगी

और चलो मान लिया गलतियां सारी हमारी थी,

कुछ तो खामियां तुम में भी रही ही होंगी…

 

और बदलकर अपनी मंजिल मैं आगे बढ़ गयी,

तूने भी तो अपनी राहें कहीं मोड़ी ही होंगी

और चलो मान लिया गलतियां सारी हमारी थी,

कुछ तो खामियां तुम में भी रही ही होंगी…

 

और भर लिया मैंने अपनी मांग में सिन्दूर किसी गैर के नाम का, तो तेरे माथे पे ये सिकन कैसी,

तेरी ऊँगली में भी कोई अंगूठी मुझे तभी मिली ही होगी

और चलो मान लिया गलतियां सारी हमारी थी,

कुछ तो खामियां तुम में भी रही ही होंगी…

 

छोटी सी बात पर रूठकर चले गए, कुछ तो नादानियाँ तुमने भी करी ही होगी

और किस्मत को कहते हो दगाबाज़ हमारी,

कुछ तो लकीर मिटाने की कोशिश तुमने भी करी ही होगी

और चलो मान लिया गलतियां सारी हमारी थी,

कुछ तो खामियां तुम में भी रही ही होंगी…

 

और पूछता है अगर कोई सवाल हमारे जुदा होने का,

कुछ तो झूठी कहानियां तुमने भी बनाई ही होगी

और चलो मान लिया गलतियां सारी हमारी थी,

कुछ तो खामियां तुम में भी रही ही होंगी…

 

परसों तक तो सब ठीक था,

आज अगर हमारा रिश्ता बिगड़ा है तो कुछ तो कमियाँ कल में रही ही होगी

और चलो मान लिया गलतियां सारी हमारी थी,

कुछ तो खामियां तुम में भी रही ही होंगी…

 



Comments