Bette Bade Heavy Driver Ho Rahe Ho by Chetna Balhara

Bette Bade Heavy Driver Ho Rahe Ho by Chetna Balhara


Bette Bade Heavy Driver Ho Rahe Ho by Chetna Balhara

 

लाकर उसकी इतनी ड्रेसेस अलमारी जो तुमने भर दी…

उसके दोस्त आकर कहते है, वाह बेट्टे मौज करदी…

 

लेकर गाडी महंगी सी, कीचड में जाकर गन्दी करदी…

उसके दोस्त आकर कहते है, वाह बेट्टे मौज करदी…

 

पापा से जो बेल्ट छुपाई, यार यही एक गलती करदी…

उसके दोस्त आकर कहते है, वाह बेट्टे मौज करदी…

 

बंक करा जो स्कूल से तुमने, देखो फिर से गलती करदी…

उसके दोस्त आकर कहते है, वाह बेट्टे मौज करदी…

 

ग्यारहवीं क्लास के बै से सेटिंग तुमने जल्दी करदी…

चिल्लाये क्लास के बच्चे कहते, वाह बेट्टे मौज करदी…

 

बाल तुम्हारे गोल्डन गोल्डन, सोनपापड़ी की कॉपी करदी…

उसके दोस्त आकर कहते है, वाह बेट्टे मौज करदी…

 

निकले तुम तो हैवी ड्राइवर, गाडी पार्क कहाँ को करदी…

शेर हो तुम तो क्या कहे, वाह बेट्टे मौज करदी…

 

हाय रे छोरे मूंछ रे तेरी, छोरियां ने लडवावेगी…

देख लड़ाई माचगी छोरे, अब के काण्ड करावेगी…

अर कह दे इनते एक बे तू, के तू तो केवल मेरा है,

छितगी तो माँ ने बुला के लावेगी…

 

मेरी ताय लोग्गा ते तेरी फाइट झूठी निकली…

देखी मन्ने तेरी जेब में किसी और की गुट्ठी निकली…

बोल्ला उसने गुड नाईट, मन्ने सुला के ऑन था,

तू झुट्ठा निकला रे तेरी गुड नाईट झुट्ठी निकली…

 

क्यूट सी तेरी आँख है अर क्यूट सी तेरी स्माइल…

देख सबमे बढ़िया है तू अर तेरी स्टाइल…

तेरी तो के बात करूँ तू तो छोरे अक्खर है,

तेरी फोटो रोज देख हैंग होवे महारा मोबाइल…

 

जोर जोर ते हस्से है, फेर भी मुँह तेरा उतरा है…

कैसे देखूं तुझे मैं छोरे, साथ में छोरा बैठा सुथरा है…

 

बोल्ला नाग छपाले हाथ पे अपने, किस बात का रोला है…

मका दिखावट की के जरुरत है मन्ने, महारे दिल में छुपरा भोला है…

 

कैसे जी सा लेरा है, वा बात मन्ने भी बता दे ने…

छुपारा है जो फ़ोन में तेरे, वो मन्ने दिखा दे ने…

नाटे मत ना सही तू होजा, जानू हूँ करतूत मैं तेरी

पड़ोसन आयी बोली मेरे ते, इस्ते सेटिंग करा दे मेरी…

 

मन्ने पता है तेरा भाई गुस्सैल है, अर थारे घर के गेट पे पड़ा गुंडा लग्गे है…

पर लाड्डो एक बात सुनले, स्नैपचैट पे कुत्ते वाले फ़िल्टर मत ना लगाया कर,

सही में, तेरे मुँह पे घणा भुण्डा लग्गे है…

 

उसके घर के पास मस्जिद थी, जिद जाने की कर बैठे…

जो मिल ना सकता था मुझे, जिद उसे पाने की कर बैठे…

ना पता था क्या मोहब्बत है, ना इतनी समझ थी मुझे,

हिन्दू मुस्लिम बीच में आया, जिद मर जाने की कर बैठे…




Comments