Main Aur Tu by Lovely Sharma

Main Aur Tu by Lovely Sharma


Main Aur Tu by Lovely Sharma

 

मैनेमैलिखा, मैनेतूलिखा…

मै’ ‘तूलिख के मैनेहमलिखा…

हरदम तक साथ रहेगा तू,

ख्वाहिश लिये हमदम लिखा…

तुझेमैलिखा मैने रब लिखा…,

मैने तुझे बनाया लकीर मेरी,

मैने तुझको ही तकदीर लिखा…

मैने सुख लिखा मैने दुख लिखा…

तेरी हँसी बसायी आँखो में,

मैने तुझको ही मरहम लिखा…

मैने इश्क लिखा मैने दर्द लिखा…

मैने पाक लिखा मैने अहसास लिखा…

मैने तुझे बनाया मंजिल भी,

मैने तुझको हर इक राह लिखा…

मैने कुछ लिखा कुछ छोड़ दिया…

हर बात को तुझसे जोड़ दिया…

तेरी जुक्फ बना के बनहा मेरी,

मैने धूप को सिकोड़ दिया…

तेरा नाम लिखा तुझे खास लिखा…

तेरी आँखे लिखी झील कोई,

मैने तुझको अपनी प्यास लिखा…

मैने ख्वाब लिखा मैने होश लिखा…

तेरा जिक्र जो आया होठो पे,

मैने तुझको अपनी जान लिखा…

मैनेमैलिखा, मैनेतूलिखा…

मै’ ‘तूलिख के मैनेहमलिखा…

हरदम तक साथ रहेगा तू,

मैने तुझको ही हमदम लिखा….




Comments