Meri Photo Ko Sau Baar Chumta Tha Tu By Yashoda Solanki Sahiba

Meri Photo Ko Sau Baar Chumta Tha Tu By Yashoda Solanki Sahiba


Meri Photo Ko Sau Baar Chumta Tha Tu By Yashoda Solanki Sahiba

 

हमें Online आने की ज़रूरत ना होती..

अगर तुम्हे DP बदलने की आदत ना होती..

और मेहबूब अगर तुम्हे Whatsapp पे Block ना करे..

तो समझ लो वो मोहब्बत, मोहब्बत नहीं होती..

 

जब मर्ज़ी हो तुम्हारी तुम Breakup कर लेते हो..

Baby तुम कितना अच्छा Setup कर लेते हो..

हमें तुम्हें भुलाने में सादिया लग गई..

और तुम Mood को मिंटो में Makeup कर लेते हो..

Baby तुम कितना अच्छा Setup कर लेते हो..

 

दिन रात Mobile पे Chat किया करते थे..

मेरी गली के नुक्कड़ पे मेरा Wait किया करते थे..

मेरी DP को सौ बार चूमता था तू..

और मुझे देख कर कितनी बार झूमता था तू..

और मेरे Last Seen से भी तुझे Concern था..

और जिस दिन मैं ना खाऊ, तुझे भी अनशन था..

और आज मुझे देखते ही वो ही गालिया,

वो ही रस्ते Blockup कर लेते हो..

Baby तुम कितना अच्छा Setup कर लेते हो..

Mood को मिंटो में Makeup कर लेते हो..

 

तेरी बातो में सिर्फ मेरा Mention मिलता था..

मेरे Facebook के हर Photo पे तेरा Caption मिलता था..

मैं हसु तो तेरा भी LOL आता था..

और दिन में सौ बार तेरा Video Call आता था..

कल तक तू कहता था तेरे साथ हर Seen हसीन है..

और आज मेरी बाते, मेरी मुलाक़ाते,

मेरी सौगाते तुझे लगती How Mean है..

खैर-खैर आपको प्यार में ये नया Option मुबारक..

प्यार में तुम्हें Corruption मुबारक..

और नया कोई Option मिले,

तो पहली वाली से Rate Up कर लेते हो..

Baby तुम कितना अच्छा Setup कर लेते हो..

 

बारिशों में चाय पकोड़े खिलाने वाले..

अपनी Bike की पिछली Seat पे हमें घुमाने वाले..

आप में अब याद करने जैसा कुछ नहीं रहा..

मगर हम बहुत याद आएंगे, सुनो भुलाने वाले..

खैर मेरी नींदो को हराम किया है..

मेरे नाम को बदनाम किया है..

मेरी ज़िन्दगी को Disturb किया है..

मेरे सपनो को नाकाम किया है..

एक साथ इतने Business कैसे Setup कर लेते हो..

Baby तुम कितना अच्छा Setup कर लेते हो..

Mood को मिंटो में Makeup कर लेते हो..

 



Comments

Post a Comment

Thank You for Your Comment