Chal Jhuthi By Vihaan Goyal

Chal Jhuthi By Vihaan Goyal


Chal Jhuthi By Vihaan Goyal

 

दिल टूटा है, ना की तेरी heel वाली sandel है टूटी..

तुझे लगा था use करके छोड़ दूंगी चल झूटी

 

कितना हुआ मैं बेक़रार, मनाया तुझे इतनी बार..

सोचता रहा गलती हुई क्या इस बार? क्यों तू मुझसे इतना रूठी?

समझा देखा तेरा new boyfriend, क्या कह रही है दोस्त चल झूठी...

 

तो इसे भी बता दी अपनी सारी खामिया, अपने बचपन की सारी नादानियाँ..

दिखा दी वो फोटो जब तुम गई थी घरवालों के साथ ooty ..

या वो निशान जब तुम गिर गई थी पहली बार चलाते वक़्त scooty..

क्या कहके सिर्फ तुम्ही से share किया है चल झूठी...

 

सुबह-शाम video call करती थी यार,

अब phone ना उठाने के बहाने कर लिए तैयार..

Busy, Call you later, सो रही हूँ, क्या कहती थी पहले बताओ ना कैसी लग रही हूँ,

तुम्हारे लिए ही तो तैयार हो रही हूँ..

सनम से stranger तक का सफर बड़ी बखूबी तय किया है you beauty..

मैं सिर्फ तुम्हारी होकर रहूंगी चल झूठी...

 

और क्या कहु सब तो मालूम है मुझे लगा था ये मासूम है..

But i did not know there is a double face behind such a cutie..

मैं तुम्हे बर्बाद कर दूंगी, मज़ाक में कहती थी चल झूठी...

 

कहती थी कि मोहब्बत ऐसे करुँगी कि मोहब्बत के मायने बदल दूंगी..

अपनी आँखों से तुम्हारे घर के आयने बदल दूंगी..

ना आँखे, ना चेहरा बस इन्ही बातो ने Vihaan कि निंदे है लूटी,

अब क्या बच्चे कि जान लोगी तुम..

हमने तो तुम्हारी नफरतो को भी हाथो में सजा लिया बना कर मोहब्बत कि अंगूठी..

क्या कहा था तुम मेरा पहले और आखिरी प्यार हो चल झूठी...




Comments