Mujhe Chai Pasand Thi Aur Usey Coffee by Ankit Guryan

Mujhe Chai Pasand Thi Aur Usey Coffee by Ankit Guryan

Mujhe Chai Pasand Thi Aur Usey Coffee by Ankit Guryan

 

Meri Mohabbat ko Hamesha Hi Wo Kuch Is Kadar Satati Rahi..

Main Chai Ka Shaukeen Tha Or Wo Mujhe Coffee Pilati Rahi..

 

उसकी मोहब्बत की बस इतनी सी कहानी है,

लोग उसके दीवाने है और वो चाय की दीवानी है..

 

मेरी मोहब्बत को हमेशा ही वो कुछ इस कदर सताती रही..

मैं चाय का शौक़ीन था और वो मुझे कॉफ़ी पिलाती रही..

 

ज्यादा कुछ की तमन्ना नहीं मुझको,

बस एक छोटी सी फरमाइश करता हूँ..

इन सर्द रातों में बस एक तेरा साथ हो,

और एक कप चाय की ख्वाहिश रखता हूँ..

 

तेरे चले जाने से जिंदगी मुझे कुछ यूँ अलग लगी है..

भूलकर कॉफ़ी मुझे आज फिर चाय की तलब लगी है..

 

भूल जायेगा तू हर गम अपने,

कभी एक लम्हा संग मेरे जीकर तो देख..

अरे क्या रखा है तेरे इन महखानो में,

कभी एक प्याली चाय संग मेरे पीकर तो देख..

 

कैसे छोड़ दूँ मैं चाय, सिगरेट और उसको अंकित..

क्योंकि ये तीनो मेरी बिगड़ी आदतों में जो शुमार है..

 

तेरी जुदाई के गम को सहना सीख गया हूँ,

और कुछ इस कदर जिंदगी जीने लगा हूँ मैं..

चाय पिया करता था तन्हाई में अक्सर,

अब साथ में सिगेरट भी पीने लगा हूँ मैं..

 

तेरे साथ बिताया हर एक लम्हा नफरत की आग में जला देता हूँ मैं..

इश्क़ की चिंगारी को अब जलने से पहले ही बुझा देता हूँ मैं..

तुम ख्वाब में भी आती हो और तुम याद भी बहुत आती हो,

मगर अफ़सोस तेरी यादों को अब सिगेरट के धुएं में उड़ा देता हूँ मैं..

 

तेरी मोहब्बत को भुलाने के लिए रोज सिगेरट फूंक रहा हूँ मैं..

जाने अनजाने में जिंदगी का एक एक दिन कम कर रहा हूँ मैं..

 

तुम बेवफा हो हमेशा यही सोचकर सोता हूँ,

हो सके तो इस नींद से मुझे जगाने जाना...

और लगे जो कभी मेरी सिगेरट तुम्हें अपनी सौतन,

तो मुझे समझने नहीं इसे बुझाने जाना..

 

हम प्यार करना जानते है, धोखा कभी किसी को दिया नहीं करते..

इश्क़ मोहब्बत की बाते करते है हमेशा, किसी की बेवफाई का जिक्र कभी किया नहीं करते..

और गलतफहमी है तुम्हें कि दाढ़ी बढाकर मजनू बन जायेंगे हम तेरे चले जाने के बाद,

हम चाय के शौक़ीन है मैडम, तुझ जैसे बेवफा के लिए शराब पिया नहीं करते..

 



Comments