Bete Baithe Baithe Swad Le Jaa Se by Chetna Balhara

Bete Baithe Baithe Swad Le Jaa Se by Chetna Balhara


Bete Baithe Baithe Swad Le Jaa Se by Chetna Balhara

 

तन्ने जाना है तो जा यार,

मैं तेरी टेंशन थोड़ी हूँ

नू कह जल्दबाज़ी किस बात की है तन्ने,

मका हैंग हो जाऊँ सैमसंग थोड़ी हूँ

 

आधे लोग तो नू कह इस छोरी ने म्हारा पढ़ना भंग कर दिया….

अरे जित देखो उड़े पावें, कतई नाक में दम कर दिया

नू कह रे चेतना बल्हारा, तन्ने खून पी लिया म्हारा….

 

मयखाने से जाम ले आये, आज हम हर घूँट पिएंगे

जा रहे हो तुम हमें छोड़कर, बताओ अब हम कैसे जियेंगे

महफ़िल सज रही है सिर्फ दीदार को तुम्हारे आज,

यकीन मानो मेरे जाना, सबसे आगे हम रहेंगे

 

नहीं करेंगे बात किसी से, करी अगर वो रूठ जायेगा

चैट किसी से ना करी, करी अगर वो रूठ जायेगा

माना थोड़ा है Possessive फ़िकर मेरी वो करता है,

कहने का हक़ उसको है, मत कहो परी वो रूठ जायेगा

 

मका मेरी जान तू तो घना कमेरा है

मेरे दिल पे बस तेरा ही बसेरा है

मेरी वीडियो देख देख हसे जा है,

बेटे बैठा बैठा स्वाद लेरा है

 

बुरी बातें ज़हन में आये जा रही है

कैसी हूँ कैसी नहीं अब, हालत मेरी बताये जा रही है

कैसे कह दूँ झूठ में उससे,

ये कैसी रात है मुझे खाये जा रही है

ये कैसी आवाज मुझे आवाज दे रही है,

अँधेरे में मुझे ले जाए जा रही है

सोना चाहती हूँ नींद आना नहीं चाहती,

ये कैसी रात है मुझे खाये जा रही है

पत्ता हूँ सूखा हुआ पेड़ से गिर पड़ा हूँ,

ये हवा मुझे ले जाए जा रही है

घायल पंछी बन उड़ रही हूँ अब मैं,

हालत उड़ने की नहीं मेरी, चिड़िया बताये जा रही है

आकर अँधेरे में चुप गयी हूँ अब मैं,

तन्हाई अब मुझे ले जाए जा रही है

रोना चाहती हूँ आंसू नहीं रहे,

ये कैसी रात है मुझे खाये जा रही है

 

अपनी बहना ना छिपाओ

दूसरे की बहना का नाम ख़राब कर आओ

अपनी बहना ना रोक लगाओ

दूसरा की बहना ना ले बजाओ

अपनी बहना ने घर में लुखाओ….

अगले की बहना ने कैद कर आओ….

ऐसी सोच आलो तुम डूब के मर जाओ

 

मौसम को लिखने को कहा, मैं शिव का सावन लिखकर आयी

मंदिर की जब बात हुई, अयोध्या पवन लिखकर आयी

किसी ने पूछी जन्नत मेरी,

दिल में कृष्ण है क्या करती मैं, वृन्दावन को लिखकर आयी….

 

 


Comments