Tanne Mere Te Bhi Kasuti Chahiye by Chetna Balhara

Tanne Mere Te Bhi Kasuti Chahiye by Chetna Balhara


Tanne Mere Te Bhi Kasuti Chahiye by Chetna Balhara

 

जो चाहती नहीं थी बताना वो बयां कर डाला

किस्सा तुमने कोई नया कर डाला

मोहब्बत हुई है बता रहे हो सबको,

हम यही कहेंगे यार ये  तुमने क्या कर डाला

 

मन्ने चोट लगी थी उसे देखते देखते,

वो बोल्या बता ना बावली के के करवावे है

रुक, यही रुक इसकी भी मरहम आवे है

मन्ने बहुत प्यार था उसते, उसने मेरे ते बुझी के हुआ तेरे,

मका मैं ना बताऊँ, मन्ने शर्म आवे है

 

चलो चले दूर कहीं, फिर शायद मिलूं या नहीं

पकड़ लो हाथ मेरा, बातें करो मुझसे, सच तो ये है मैं जाना चाहती नहीं

बेइंतहा मोहब्बत है तुझसे कैसे पहल करूँ, ना होती लड़की तो छुपाती ही नहीं

 

छोरियां के मामले में अपनी राय तो सब टेके है

लाड लड़ाना है तो बेशक लडाले, गुस्से में तो तेरी माँ मन्ने रोज देखे है

 

एक दिन तू आइना होगा तुझे देख संवर जाएंगे

हुआ जरा सा भी दूर सच में बिखर जायेंगे

पुराने पन्ने से ही हम कहीं छुपे हुए,

साथ आपका ही तो है वरना किधर जायेंगे

नए लोग रहे है गनीमत की बात है,

कोई पुराना दौर बन हम भी गुजर जायेंगे

और कैसा प्यार है तुम्हारा जरा भटक रहे है हम,

एक दफा मुस्कुरा भी दो हम निखर जायेंगे

थक गयी है चेतना सुन भी लो तुम,

जीने नहीं देंगे लोग हम सच में मर जायेंगे

 

एक ही प्यार की बात घुमा घुमा के हर चोरी ने फंसा ले है,

तन्ने तो यु प्यार कतई जुआ समझ लिया

अर जिसने मैं चाहूं थी वो तो तू ही था लाडले,

तन्ने तो मेरा भी प्यार कतई हलवा समझ लिया

 

मोहब्बत दरिया है झील नहीं

गुनाह ऐसा कर दिया सजा मिलने वाली है,

ये कैसी अदालत है यार वकील ही नहीं

 

अपनी मोहब्बत से कहा था हमने, कभी तुमसे मुलाकात हो यार

आज देखा पता लगा सच में, वाहियात हो यार….




Comments