Main Tumhe Pasand Karti Hoon by Goonj Chand

Main Tumhe Pasand Karti Hoon by Goonj Chand


Main Tumhe Pasand Karti Hoon by Goonj Chand

 

मैं तुम्हे पसंद करती हूँ,
मेरे बॉयफ्रेंड बन पाओगे क्या?

मैं तुम्हे पसंद करती हूँ,
मेरे बॉयफ्रेंड बन पाओगे क्या?
पहली ही मुलाकात मैं,
हाथ मैं गुलाब लेकर आओगे क्या?
अगर कभी बरस पड़े मेरी आँखों से आँसू,
तो मुझे अपने सीने से लगाओगे क्या?
और सुनो मैं तुम्हे पसंद करती हूँ,
मेरे बॉयफ्रेंड बन पाओगे क्या?

तुम मेरे साथ वाली फोटो को,
अपनी व्हाट्सप्प DP बनाओगे क्या?
और मेरी हर फेसबुक और इंस्टाग्राम की पोस्ट को
अपने लाइक से सजाओगे क्या?
वैसे सरेआम इजहार करने की कोई जरूरत नहीं है,
लेकिन मुझे कोई मेरे बारे मुझे अपनी गर्लफ्रेंड बताओगे क्या?
और सुनो मैं तुम्हे पसंद करती हूँ,
मेरे बॉयफ्रेंड बन पाओगे क्या?

अपने सभी दोस्तों से भी,
मुझे इंटेरडूस करवाओगे क्या?
अबे साले तुम्हारी भाभी है,
उनसे ऐसा कह पाओगे क्या?
यु तो अपने पापा की बहे बहुत महफूज लगती है मुझे,
क्या तुम भी मुझे मेरे पापा की तरह सेफ फील करा पाओगे क्या?
और सुनो मैं तुम्हे पसंद करती हूँ,
मेरे बॉयफ्रेंड बन पाओगे क्या?

रातो को क्लब जाना पसंद नहीं है मुझे,
सुबह सुबह मंदिर ले जाओगे क्या?
और मेरे जिस्म से दुप्पट्टा हटाने की बजाये,
मेरे सर को दुप्पट्टे से ढक पाओगे क्या?
यु तो बिस्तर पर ही ख़तम हो जाते है यहाँ रिश्ते आजकल,
तुम मुझसे पाक से मोहब्बत निभा पाओगे क्या?
और सुनो मैं तुम्हे पसंद करती हूँ,
मेरे बॉयफ्रेंड बन पाओगे क्या?

चाँद तारे नहीं बस इतना सा काम कर पाओगे,
की मैं जैसी हु मुझे वैसे ही अपना पाओगे क्या?
यह तो महंगे गिफ्ट और पैसो की कोई खावासिश नहीं मुझे,
बस हमारी शादी पर एक लाल जोड़ा भिजवाओगे क्या?
और सुनो मैं तुम्हे पसंद करती हूँ,
मेरे बॉयफ्रेंड बन पाओगे क्या?

पहली ही मुलाकात मैं,
हाथ मैं गुलाब लेकर आओगे क्या?
मैं
तुम्हे पसंद करती हूँ,
मेरे बॉयफ्रेंड बन पाओगे क्या?



Comments