Kya Wo Sach Me Tumhe Meri Tarah Lagti Hai by Pooja Sonawane

Kya Wo Sach Me Tumhe Meri Tarah Lagti Hai by Pooja Sonawane


Kya Wo Sach Me Tumhe Meri Tarah Lagti Hai by Pooja Sonawane

 

Kya Mere Bagair Zindagi Ab Bhi Tumko Haseen Lagti Hai…

Aur Suno Naa, Kya Wo Bhi Sach Me Tumhe Meri Tarah Lagti Hai…

 

क्या मेरे बगैर जिंदगी अब भी तुमको हसीन ही लगती है

और सुनो ना, क्या वो भी सच में तुम्हे मेरी तरह लगती है

 

क्या वो भी बेहिसाब मुस्कुराती है, बेसबब बड़बड़ाती है…

क्या उसके चेहरे पर भी मासूमियत और दिल अंदर से पागल भरा है…

क्या उसके सपनो में भी बस तुम्हारा ही पहरा है…

और तुम्हे गुस्सा बड़ी जल्दी आता है,

तो क्या अपने झल्लेपन से वो तुम्हारे गुस्से को प्यार भरे गुस्से में तब्दील किया करती है…

और सुनो ना, क्या वो भी सच में तुम्हे मेरी तरह लगती है

 

क्या उसे भी तुम्हारे बैंक बैलेंस से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता…

क्या उसे भी तुम्हारा उसके साथ रहना अहम है लगता…

और जब डिनर डेट पर तुम उसे ले जाते हो,

तो क्या वो भी TTMM के टॉपिक पर तुमसे Argu किया करती है…

और सुनो ना, क्या वो भी सच में तुम्हे मेरी तरह लगती है

 

बड़ी बड़ी गाड़ियां छोड़ क्या उसे भी बस तुम्हारा हाथ थामे ताउम्र तुम्हारे साथ चलना पसंद है…

क्या उसे भी बस तुम्हे ताकना पसंद है…

क्या उसकी आँखे भी तुम्हे किसी मयखाने सी लगती है…

क्या उसकी बाँहों में भी तुम्हे जन्नत महसूस होती है…

 और सुनो ना, क्या वो भी सच में तुम्हे मेरी तरह लगती है

 

कभी झगड़ने पर आठ दिन की चुप्पी के बाद,

क्या सॉरी का मैसेज वो पहले डाल दिया करती है…

क्या वो भी तुम्हे प्यार से मनाया करती है…

और तुम्हें समझना इतना आसान नहीं है,

तो क्या उसे भी आसान चीजें पसंद नहीं है…

क्या वो भी तुम्हारे दिन को मुकम्मल अपने अल्फ़ाज़ों से किया करती है…

क्या वो भी उस खुदा से तुम्हारी सलामती की दुआ माँगा करती है…

और सुनो ना, क्या वो भी सच में तुम्हे मेरी तरह लगती है

 

क्या उसके गुड मॉर्निंग और गुड नाईट के मैसेज के साथ ही तुम्हारा दिन शुरू और तुम्हारा दिन ख़त्म हुआ करता है…

क्या उसका भी काजल लगाना तुम्हे पसंद आता है…

क्या उसकी आँखों के सामने भी चश्मे का पहरा है…

क्या उसके लिए तुम्हारा प्यार भी मेरी तरह गहरा है…

और कोई बात लबों तक आने से पहले ही क्या वो तुम्हे सुन लिया करती है…

क्या उसकी आँखों में भी तुम्हे अपनी माँ की छवि दिखा करती है…

और सुनो ना, क्या वो भी सच में तुम्हे मेरी तरह लगती है

 



Comments