Is Mooh Ne Tudvake Manega Ke by Chetna Balhara

Is Mooh Ne Tudvake Manega Ke by Chetna Balhara


Is Mooh Ne Tudvake Manega Ke by Chetna Balhara

 

छोरे तन्ने प्यार है ना मेरे ते तो एक बात सुन ले,

हौंडा सिटी पसंद है मन्ने ऑडी मत ना लीये

अर छोरे भारी हूँ तेरे ते गोदी मत ना लीये

 

नए नए टूटे आशिक़ बात पुरानी रूवा सके है

अर सलाह मत ना दिए किसी ते,

या जीभ स्वाद लेवनी है, अच्छे ते अच्छे की हड्डी तुड़वा सके है….

 

ना जाने किस किस की बाता में जावे है….

अरे एक्स है भाई मेरे नाम ते जाना जावे है

और ब्लॉक करके भी के करूँ मैं उसने,

निहायती बेशर्म है यार, सपना में रुक्का मार जावे है

 

प्यार है तेरे ते या बात सबने बतावेगी

हाँ तेरी गेल रहके तन्ने ही सतावेगी

अर जब मेरे डर नी तो तू क्यों डरे लाडले,

या छोरी तेरा हाथ पकड़ नू ही दुनिया ने दिखावेगी

 

जो तू रोज रोज छात पे चिड़ियाँ देखन जावे है,

उनने उड़वा के मानेगा के

प्यार तन्ने करना नी मुँह और बना ले है,

बता छोरे इस मुँह ने तुड़वा के मानेगा के

 

महारे फौजी भाईया ने हम सब का सलाम है

अर भाइयों थारे हाथा में ही लिखा म्हारा आराम है

अपनी जान की परवाह ना कर, महारी जान की रक्षा करन आलो,

आपने सही में, म्हारा हाथ जोड़के प्रणाम है

 

अब कुछ नए वादे रहे है,

भरोसा है तुमपे तोड़ के मत जाना

तुम्हारे बिना मन उदास रहता है,

हाँ हूँ सामने मुँह मोड़ के मत जाना

रास्ता लम्बा है, हाथ में हाथ है तुम्हारे,

ग़ुम हो जायेंगे यार छोड़ के मत जाना

 

चलो चले दूर कही, फिर शायद मिलूं या नहीं,

पकड़ लो हाथ मेरा बातें करो मुझसे, सच तो ये है मैं जाना चाहती नहीं

बेइंतहा मोहब्बत है तुमसे, कैसे पहल करूँ,

ना होती लड़की तो छुपाती नहीं




Comments