Main Ab Kiske Sath Hu Ye Khyal Tumhe Satata Hoga Na by Goonj Chand

Main Ab Kiske Sath Hu Ye Khyal Tumhe Satata Hoga Na by Goonj Chand


Main Ab Kiske Sath Hu Ye Khyal Tumhe Satata Hoga Na by Goonj Chand

 

सच-2 बताओ ना ख्याल तो आता होगा ना…

गलती से ही सही पर तुम्हारे होठों पे मेरा नाम तो आता होगा ना…

और जो बचपन बिताया था हम दोनों ने साथ में मिलकर-2

कभी-2 ही सही पर याद तो आता होगा ना…

बताओ ना, याद तो आता होगा ना…

 

क्या वजह थी हमारे दूर जाने की-2

ये सवाल भी मन में आता होगा ना…

और फिर याद करके खुद की बेवफाई,

तुम्हें जवाब भी मिल जाता होगा ना…

और मैं किसके साथ किस हाल में जी रही हूँ-2

ये सवाल भी तो मन में आता होगा ना…

सच-2 बताओ ना कभी ही सही पर याद तो आता होगा ना…

 

तू कभी-2 अपने नए साथी को भी आजमाता होगा ना…

तू कभी-2 अपने नए साथी को आजमाता होगा ना….

और क्या वो भी तुझे मेरे तरह प्यार करता है, ये देखना चाहता होगा ना…

के तू कभी-2 अपने नए साथी को भी आजमाता होगा ना…

और वो भी तुझे मेरे तरह प्यार करता है ये देखना चाहता होगा ना…

पर जब लगता होगा तुझे की मेरे जैसा तो कोई नहीं है-2

तो थोड़ा बहुत गुस्सा तो तुझे खुद पर भी आता होगा ना…

और सच-2 बताओ ना, कभी-2 ही सही पर याद तो आता होगा ना….


मेरी तरह उसे भी झूठे ख्वाब दिखाता होगा ना…

की मेरी तरह उसे भी झूठे ख्वाब दिखाता होगा ना…

और हर छोटी बात पर उससे भी झूठ बोल जाता होगा ना…

पर जब देखता होगा कि उसे तो कोई परवाह ही नहीं-2

तो मेरा चेहरा भी तेरी आँखों के सामने आता होगा ना…

सोनो ना, सच-2 बताओ कभी-2 ही सही पर याद तो आता होगा ना…

वो साथ बिताया बचपन मेरी याद तो दिलाता होगा ना…

 



Comments