Mera Khyaal To Aata Hoga By RJ Vashishth

Mera Khyaal To Aata Hoga By RJ Vashishth

Mera Khyaal To Aata Hoga By RJ Vashishth

 

वो मुझ पर अजीब असर रखता है..

मेरे दिल की हर खबर रखता है..

मैं तो कब का उसको भूल चुका होता..

पर याद आने के वो सारे हुनर रखता है..

मुझ पर कुछ अजीब असर रखता है..

 

ख्याल तो आता होगा..

माना की अब बहुत वक़्त हो गया है..

पर उसी वक़्त का ख्याल करते- करते मेरा ज़रा सा तो ख्याल आता होगा..

ख्याल तो आता होगा..

 

माना की उस टपरी पे मिलना भी नहीं होता..

पर चाय के उस टूटे Glass को देख के मेरा ज़रा सा तो ख्याल आता होगा..

माना की अब वो गाने सिर्फ गाने ही रह गए है..

पर बस यूँ ही Radio पर उसको सुनके याद में खो के, थोड़ा सा रोके..

अकेले आंसू पोछ के मेरा ज़रा सा तो ख्याल आता होगा..

ख्याल तो आता होगा..

 

बहते हुए आंसू हो या फिर उडी हुई चाय की भाप हो..

रात के 2:30 बजे आया किसी का Missed Call हो..

या फिर सुबह को सुबह करता वो 9 बजे वाला Massage हो..

किसी Unknown नंबर से Call हो या फिर उदयपुर का Toll हो..

रात को 12 बजे Birthday Wish का ख्याल हो..

या फिर उसी ख्याल को Cancel करता वो सोलहवा Dialed Call हो..

मेरे नाम से शुरू होता किसी और का नाम हो..

या फिर मेरे ही नाम से बनाया हुआ तुम्हारा खुद का नाम हो..

कभी ना कभी, कही ना कही वक़्त का कोई तो हिस्सा होगा..

जहाँ मेरा ख्याल आता होगा..

 

I Know बहुत वक़्त हो चूका है..

पर उसी वक़्त का ख्याल करते- करते कभी ना कभी, कही ना कही ज़रा सा ही सही..

मेरा ख्याल तो आता होगा...

 



Comments