Mujhe Wo Purana Sa Ladka Yaad Aata Hai by Goonj Chand

Mujhe Wo Purana Sa Ladka Yaad Aata Hai by Goonj Chand

Mujhe Wo Purana Sa Ladka Yaad Aata Hai by Goonj Chand

मैं तुलना तो नहीं करना चाहती,

पर अब तू सारा सारा दिन बिजी होने का नाटक कर,

मुझे इग्नोर करता है

तो मेरे लिए अपना इम्पोर्टेन्ट काम भी साइड में रखकर,

पूरा पूरा दिन मुझसे बात करने वाला कोई याद आता है

हाँ मुझे वो लड़का याद आता है

 

मैं तुलना तो नहीं करना चाहती,

पर आज जब तू छोटी छोटी पे मुझसे गुस्सा हो जता है

तो मुझे मेरी ही गलती पे सॉरी बोलने वाला याद आता है

हाँ मुझे वो लड़का याद आता है

 

मैं तुलना तो नहीं करना चाहती,

पर आज जब मेरे दूर जाने पर भी तुझे कोई फर्क नहीं पड़ता

तो मुझे खुद से दूर भेझने के ख्याल से ही डर जाने वाला कोई याद आता है

हाँ मुझे वो लड़का याद आता है

 

मैं तुलना तो नहीं करना चाहती,

पर आज जब मेरे कुछ बोलने से ही तू मेरी बात काट दिया करता है

तो मेरे झल्ली से आइडियाज को Appreciate करने वाला कोई याद आता है

हाँ मुझे वो तेरा पुराना सा प्यार याद आता है

 



Comments