Aaj Wo Bhai Yaad Aata Hai By Goonj Chand

Aaj Wo Bhai Yaad Aata Hai By Goonj Chand

Aaj Wo Bhai Yaad Aata Hai By Goonj Chand

जब भी मुझे कोई डर सताता है..

एक ही चेहरा याद आता है..

जो रहता था साये की तरह साथ मेरे..

आज वो भाई याद आता है...

 

याद है मुझे school के वो दिन..

जब शैतानिया उसकी होती थी और teacher मुझे डांटा करती थी..

और गुस्से से लाल, जब मैं उसे बोलती थी रुक अब तेरी खैर नहीं..

आज माँ के हाथो से ना पिटवाया तो मैं तेरी बहन नहीं..

ऐसे सुनते ही अचानक मुझे रोक कर,

हाथो में chocolate लिया एक बच्चा नज़र आता है..

जो रहता था साये की तरह साथ मेरे..

आज वो भाई याद आता है...

 

अकसर जो अपने school का homework तक मुझसे करवाया करता था..

ना जाने कब इतना बड़ा हो गया की मेरी गलतियों पर मुझे समझाया करता था..

घर से लेकर school तक मेरे साथ चलता था..

कोई डाल ना दे मुझ पर गलत नज़र इस बात का भी पूरा ख्याल रखता था...

पर ना तो अब वो homework करवाता है..

और ना ही मेरे साथ चलता है..

क्योकि खो गया है वो किसी और दुनिया में..

अब तो बस अकसर चाँद तारो में नज़र आता है..

जो रहता था साये की तरह साथ मेरे..

आज वो भाई याद आता है।

Comments