Aaj Tujhe Teri Khamiyan Ginwati Hoon By Goonj Chand

Aaj Tujhe Teri Khamiyan Ginwati Hoon By Goonj Chand


Aaj Tujhe Teri Khamiyan Ginwati Hoon By Goonj Chand

 मैं आज तुझे तुझसे रूबरू करवाती हूँ..

चल आज तुझे तेरी खामियां गिनवाती हूँ..

 

यूं जो तू हर बार झूट बोलकर मुझसे अपनी बात मनवा लिया करता है..

सच कहु तो मेरी नज़रो में अपनी औकात गिरा लिया करता है..

और तुझे लगता जय मैं तेरे झूठ को सच मान जाती हूँ..

चल आज तुझे तेरी खामियां गिनवाती हूँ..

मैं आज तुझे तुझसे रूबरू करवाती हूँ..

चल आज तुझे तेरी खामियां गिनवाती हूँ..

 

याद है मुझे वो दिन जिस दिन दोस्त का Accident हो गया है,

ये कहकर तू मुझसे मिलने नहीं पाया था..

उस दिन तेरे साथ बैठी उस लड़की का Photo सीधे मेरे Phone पर आया था..

और तुझे लगता है कि मैं पागल कितनी जल्दी उल्लू बन जाती हूँ..

चल आज तुझे तेरी खामियां गिनवाती हूँ..

 

मुझसे शादी का वादा कर बड़ी आसानी से वादे तोड़ दिए..

तू वही है ना जिसने बेवजह किसी गैर से रिश्ते जोड़ लिए..

इतना कुछ होने के बाद भी मैं तेरी ख़ुशी के आगे झुक जाती हूँ..

चल आज तुझे तेरी खामियां गिनवाती हूँ..

मैं आज तुझे तुझसे रूबरू करवाती हूँ..

चल आज तुझे तेरी खामियां गिनवाती हूँ..

 

निभाना नहीं था प्यार तो करने कि क्या ज़रूरत थी..

सच ही बोल देता अलग होने के लिए झूठ बोलने कि क्या ज़रूरत थी..

तू वही है ना जो सबसे कहता फिरता था कि मैं हर बात पे तुझपे शक कर जाती हूँ..

चल आज तुझे तेरी खामियां गिनवाती हूँ..

मैं आज तुझे तुझसे रूबरू करवाती हूँ..

चल आज तुझे तेरी खामियां गिनवाती हूँ..




Comments