Chal Hatt Hawa Aane De By Vihaan Goyal

Chal Hatt Hawa Aane De By Vihaan Goyal


Chal Hatt Hawa Aane De By Vihaan Goyal

 

कि अभी-अभी तो छोड़ कर गई है..

मुझे कुछ वक़्त अकेले बिताने दे..

तेरी बेवफाई के चर्चे ज़रा ज़माने को सुनाने दे..

अभी तो हम सिर्फ शहरों में चर्चित हुए है..

ज़रा Vihaan की हवा गांव तक तो जाने दे..

ना, ना, ना वापस आने के बहाने ना ढूंढ..

चल हट हवा आने दे...

 

अब मेरे पास इतना वक़्त नहीं कि तेरे messages पढ़कर उसका Reply करू..

क्यों? Are you shocked, तूने ही किया था ना Ignorence का सिलसिला शुरू..

अब तक तो तुमने अपना नया boyfriend भी कर लिया होगा Go through..

तेरे नखरे बहुत झेल लिए यार, अब मुझे कोई नयी बंदी पटाने दे..

चल हट हवा आने दे...

 

क्या-क्या नहीं किया, gift दिए, shopping करवाई, hukka parlour है घुमाया..

बदले में You are not upto the mark सिर्फ यही comment है आया..

जब भी कभी तुझसे रात को बात करने के लिए Phone है घुमाया,

Baby तेरा Number busy ही पाया..

कभी-कभी तो तेरे So called best friend ने phone है उठाया..

मेरे पूछने पर तूने मुझे Narrow minded बताया..

तेरी झूठी दलीले बहुत सुन ली यार, अब मुझे मेरा फैसला सुनाने दे..

चल हट हवा आने दे...

 

तेरा प्यार था या black hole, मेरा सब कुछ निगल गया..

वो कोन सी मनहूस घडी थी जो मैं तेरी इस सूरत पे पिघल गया..

ना जाने कितनी राते है तेरे call के इंतज़ार में है बिताई,

क्या तुझे मेरी एक भी बार याद आई..

तेरे चक्कर में sad songs बहुत सुन लिए यार,

अब मुझे badshah के Party numbers बजाने दे..

चल हट हवा आने दे...

 

I know कि मैं तेरे जैसा open minded नहीं,

ना ही मेरे अंदर तेरे जैसा swag और तेरी जैसी class है..

पर तेरे पीछे घुमु आवारा बादल कि तरह,

क्यों भई तुझमे ऐसा भी क्या खास है..

हां यारी हो गई थी सच्ची, प्यार हुआ था तुमसे सच्चा..

तू कहती तो Diamond Ring क्या चीज़ थी,

तेरी उंगलियों में Thanos कि Infinity stones सजा देता..

पर हाय रे तेरी फरेबी फितरत, अब मुझे मजबूर मत कर चुटकी बजाने में..

चल हट हवा आने दे...




Comments