Shukriya Mujhe Characterless Kehne Ke Liye By Goonj Chand

Shukriya Mujhe Characterless Kehne Ke Liye By Goonj Chand


Shukriya Mujhe Characterless Kehne Ke Liye By Goonj Chand



हर उस इंसान का शुक्रिया जिसने,
मेरे बढ़ते कदमों को रोकना चाहा…
शुक्रिया क्यूंकि जब जब आपने रोका…
तब तब मेरा दिल आगे बढ़ने को किया…

हर उस इंसान का शुक्रिया जिसने,
मेरी हाइट के लिए मुझे सुनाया…
शुक्रिया क्यूंकि आज आपकी वजह से…
अपने कद से उपर उठकर ये दुनिया देख पायी…

हर उस इंसान का शुक्रिया जिसने,
कहा कि लड़किया कभी कुछ नहीं कर सकती…
शुक्रिया क्यूंकि आपकी वजह से आज…
मैं मुझ जैसी ल़डकियों की आवाज़ बन पायी…

हर उस इंसान का शुक्रिया जिसने,
मुझे ऐसा feel कराया कि घर में लड़का होना ज़रूरी है…
शुक्रिया क्यूंकि आप लोगों की वजह से….
आज मैं अपने माँ पापा का बेटा बन पायी…

हर उस इंसान का शुक्रिया जिसने,
मेरे केरक्टर पर उंगली उठायी…
शुक्रिया क्यूंकि आप लोगों की वजह से…
आज तक मैंने किसी लड़की को जज नहीं किया…

हर उस इंसान का शुक्रिया जिसने कहा,
कि तुम ऐक्टिंग लाइन में जाओगी बहुत गंदी है…
हर उस इंसान का शुक्रिया जिसने कहा…
कि ऐक्टिंग लाइन बहुत गंदी है…
शुक्रिया क्यूंकि आज आप लोगों के प्यारे प्यारे…
कमेन्ट पढ़कर मुझे बहुत अच्छा लगता है…

 

 


Comments