Main Emraan Hashami Banna Chahta Hoon by Shubhashish Pandey

Main Emraan Hashami Banna Chahta Hoon

Main Emraan Hashami Banna Chahta Hoon

दसवीं की क्लास में टीचर ने बच्चों से पूछा -
बताओ क्या बनोगे, क्या करियर सोचा है?
किसी ने कहा आईएएस तो किसी ने डॉक्टर।
किसी ने कहा आईपीएस तो किसी ने इंजीनियर।
तभी पीछे की सीट से एक लड़का बोला -
सर, मैं इमरान हाशमी बनना चाहता हूँ।

टीचर ने ख्वाब में भी ऐसे जवाब की नहीं की थी कल्पना।
पर टीचर को लगा शायद ये है बच्चे का बचपना।
टीचर ने समझाया, बेटा गलती कर रहे हो करियर चुनने में,
यह तो बताओ, क्या प्रॉब्लम है तुम्हे कुछ और बनने में।
बच्चे ने कहा -
सर जॉब में कहाँ है इतना पैसा?
और बिज़नेस करना लगता है मुझे बेवकूफों जैसा।
खिलाडी फंस जाते है मैच फिक्सिंग में।
नेता फंस जाते है स्टिंग ऑपरेशन में।
पर फिल्म इंडस्ट्री की लाइन हमेशा ऊपर जाती है।
अच्छे काम से प्राइस वैल्यू तो बुरे से पॉपुलरिटी बढ़ती है।
और इस बात को तो ख़ुद कई बड़े फ़िल्म समीक्षक माने है
MMS Clips
से भी ज्यादा बिकते इमरान के फिल्मो के गाने है
मै भी ऐसे गाने कर अपनी लाइफ बदलना चाहता हूँ
इसीलिए तो Sir मैं इमरान हाशमी बनाना चाहता हूँ

आजकल के बच्चे ना जाने सीखते है किस किताब से?
टीचर का सिर चकरा गया बच्चे के जवाब से।
टीचर ने फिर पूछा -
बेटा तुम्हारे दिमाग में क्या बात समाई है?
अभिषेक बच्चन बनने में क्या बुराई है?
बच्चे ने कहा -
सर, अपनी पहली दो फिल्मो से इतना नाम नहीं कमाया अभिषेक के बाप ने।
और मर्डर वाले इस स्टार से कहते है सभी - "आशिक बनाया आपने"
मल्लिका,तनुश्री, उदिता निपटी पिछली फिल्मों की साइन मे
सुनने मे आया है की अब सेलिना हृषिता भी है लाइन मे
मै भी ऐसे टेस्टी CHOCOLATE का स्वाद चखना चाहता हूँ
इसीलिए तो Sir मैं इमरान हाशमी बनना चाहता हूँ

अब मास्टर का गुस्सा पहुच गया सातवे आसमान पे..
बोले, सिवाय लड़किया घुमाने के क्या किया इमरान ने?

Sir
लड़कियों को पीछे घुमाना कोई आसान काम नही
वरना बड़े Powerful लोगो का होता ये अंजाम नहीं
क्या नही जानते आप America के पूर्व राष्ट्रपति को?
कैसे प्राप्त हुए मोनिका के चक्कर मे वीरगति को
बदल गया कप्तान देश का सौरभ-नग्मा के टक्कर मे
Cricket
खेलना भूल गया वो नए खेल के चक्कर मे
मेरी इतनी बातों का मतलब बिलकुल सीधा-साफ है
काबिलियेत मे भी इमरान हाशमी, बिल क्लिंटन का बाप है
मैं भी एक Demanded और काबिल आदमी बनना चाहता हूँ
इसीलिए तो Sir मैं इमरान हाशमी बनना चाहता हूँ


Comments