Itni Asani Se Toh Tu Mujhe Bhula Bhi Nahi Sakta by Goonj Chand

Itni Asani Se Toh Tu Mujhe Bhula Bhi Nahi Sakta by Goonj Chand

Itni Asani Se Toh Tu Mujhe Bhula Bhi Nahi Sakta by Goonj Chand

छुपा भी नहीं सकता दिखा भी नहीं सकता
है कितना दर्द तुझे तू किसे बता भी नहीं सकता

हर मोड़ पर टकराएंगी तुझसे यादे मेरी…
इतनी आसानी से तो तू मुझे भुला भी नहीं सकता
छुपा भी नहीं सकता दिखा भी नहीं सकता…

जा ढूंढ ले मिल जाएँगी बहुत सी परिया तुझे
पर मेरी जैसी तो तू कभी पा नहीं सकता
और दीवार बनकर इस तरह तेरे रास्ते मैं हूँ..
के मेरे बिना तो तू अपनी मंजिल तक भी जा नहीं सकता…
और इतनी आसानी से तो तू मुझे भुला भी नहीं सकता..

दूर हूँ पर जुदा नहीं ये बात समझले तू …
मेरे आलावा तेरी जिंदगी मैं कोई भी नहीं सकता….
और जिस्म क्या है तेरी रूह तक को छुआ मैंने
तुझको कोई दूसरा हाथ लगा भी नहीं सकता..
और इतनी आसानी से तो तू मुझे भुला भी नहीं सकता..

करले कोशिस भूलने की अगर भूल सकता है तो,
पर अपनी जिंदगी से तू अपना वजूद मिटा भी नहीं सकता
ये बात सच है पूरी तरह ये भी जानता है तू …
के मेरे सिवा तेरा साथ कोई निभा भी सकता….
और इतनी आसानी से तो तू मुझे भुला भी नहीं सकता…

छुपा भी नहीं सकता दिखा भी नहीं सकता
है कितना दर्द तुझे तू किसे बता भी नहीं सकता



Comments