Aaj Achanak Use Meri Yaad Aayi Hai by Goonj Chand

Aaj Achanak Use Meri Yaad Aayi Hai by Goonj Chand


Aaj Achanak Use Meri Yaad Aayi Hai..
Lagta Hai Fir Koi Musibat Uske Paas Aayi Hai..

आज अचानक उसे मेरी याद आयी है..
लगता है फिर कोई मुसीबत उसके पास आयी है..

यूँ तो याद नहीं करता वो बेवजह मुझे कभी..
कोई तो वजह है जो उसे मेरे पास लायी है..
आज अचानक उसे मेरी याद आयी है..

ठुकराया था मेरा प्यार उसने किसी गैर के लिए..
आज फिर किस्मत उसे उसी मोड़ पर लायी है..
आज अचानक उसे मेरी याद आयी है..

अब मैं क्या इलाज करूँ उसके इस दर्द का भला...
मैंने तो खुद अपने लिए इसकी दवा मंगवाई है..
आज अचानक उसे मेरी याद आयी है..

अब क्या फायदा तेरे वापिस आने का भला..
भला जिस्म से निकलकर रूह कभी वापस आयी है..
आज अचानक उसे मेरी याद आयी है..

आज अचानक उसे मेरी याद आयी है..
लगता है फिर कोई मुसीबत उसके पास आयी है..


Comments