Ek Din Aisa Aayega Poerty by RJ Vashishth

Ek Din Aisa Aayega Poerty by RJ Vashishth


Ek Din Aisa Aayega, Haan Ek Din Aisa Aayega by Rj Vashishth
एक दिन ऐसा आएगा, हाँ एक दिन ऐसा आएगा
जब तुम अपनी दुनिया में खुश, और मैं तुम्हारी दुनिया में खुश

हाँ एक दिन ऐसा आएगा, एक दिन ऐसा आएगा
जब ना तुम्हें मेरी परवाह होगी, और ना मुझे मेरी परवाह होगी

एक दिन ऐसा आएगा, हाँ एक दिन ऐसा आएगा
जब तुम किसी ओर के साथ खुश होगी, और मैं तुम्हें देखकर खुश होऊंगा

एक दिन ऐसा आएगा, हाँ एक दिन ऐसा आएगा
जब वो गाना तुम्हारे लिए सिर्फ एक गाना होगा,
और वो गाना मेरे लिए सिर्फ एक ही गाना होगा

एक दिन ऐसा आएगा, हाँ एक दिन ऐसा आएगा
जब गुलजार और चाँद की बातें बस बातें ही होगी,
और मेरी वो बात सुनके रात सारी रात रोयेगी

एक दिन ऐसा आएगा, हाँ एक दिन ऐसा आएगा
पर वो जब आता है तो आएगा ना,
अभी तो सिर्फ इतना है कि, मैं तुमसे प्यार करता हूँ
और तुम तुमसे प्यार करती हो
यानी की दोनों खुश है, तो ऐसे ही चलने देते है ना,
बाकी फिर देखा जायेगा, जब एक दिन ऐसा आएगा




Comments