Internet Par Bhi Pyaar Hota Hai by Amit Auumkaar

Internet Par Bhi Pyaar Hota Hai by Amit Auumkaar


Ki Ye Ek Aisi Jagah Hai Jahan Ajnabiyoon Par Bhi Aitbaar Hota Hai
Ab Koi Maane Yaa Na Maane Par Internet Par Bhi Pyaar Hota Hai

तो ये उन लोगों के लिए जिन्होंने इंटरनेट के जरिये इस जिंदगी और दुनिया को थोड़ा और खूबसूरत बनाया है..

कि ये एक ऐसी जगह है जहाँ अजनबियों पर भी ऐतबार होता है,
अब कोई माने या ना माने पर इंटरनेट पर भी प्यार होता है..

जब तुमसे मीलो दूर बैठा हूँ मैं और तुमसे मिल नहीं सकता,
हमारे बीच ईगो के क्लासेज है और तुमसे मैं बात कर नहीं सकता..
इसके बावजूद, जब मैं तुम्हारा हर पोस्ट हर बार लाइक करता हूँ..
तो यकीन मानो मेरे बिना कुछ कहे तुमसे, मेरी मोहब्बत का इज़हार होता है..
अब कोई माने या ना माने पर इंटरनेट पर भी प्यार होता है..

जाना हम एक ऐसे दौर में जी रहे है,
जब लोग इंटरनेट पर अपने पसंदीदा नेता, अभिनेता,
पैसे और धर्म के नाम पर एक दूसरे को मारने पर तुले है.
अब इतने मुश्किल भरे दौर में,
जब तुम अपनी कोई रिफ्रेशिंग सी पिक्चर लगाती हो,
और तुम्हें देखकर मैं मन ही मन मुस्काता हूँ..
यकीन मानो वो लम्हा बहुत सुकून भरा मेरे लिए यार होता है..
अब कोई माने या ना माने पर इंटरनेट पर भी प्यार होता है..

अक्सर यूँ होता है कि मेरे पिछले किसी पोस्ट पर 100-150 लाइक होते है,
यकीन मानो उन 100-150 नामों में मैं सबसे पहले तुम्हारा नाम देखता हूँ..
और तुम्हारे नाम का मुझे उस लिस्ट में अक्सर इंतज़ार होता है..
अब कोई माने या ना माने पर इंटरनेट पर भी प्यार होता है..

अक्सर ऐसा भी होता है कि तुम मेरा कोई पोस्ट लाइक करती हो,
तो यकीन मानो मैं अपनी उस पोस्ट को बार बार लगातार देखता हूँ..
क्यूंकि इसमें ऐसा क्या ख़ास था..
अब अपने काम में बिजी रहते हुए भी मेरे पोस्ट पर,
तुम्हारे किसी रिएक्शन का अक्सर मुझे इंतज़ार होता है..
अब कोई माने या ना माने पर इंटरनेट पर भी प्यार होता है..

तो इंटरनेट पर चुपचाप या खुलेआम प्यार करने वालो को हमारा सलाम


Comments