Tumhe kabhi Us Angle se Nahi Dekha by Vihaan Goyal

Tumhe kabhi Us Angle se Nahi Dekha by Vihaan Goyal


Jab Tak Chaha Dil Se Khela, Fir Khali Riffle Ki  Tarah Fenka.
Ab Kehti Hai, You Are My Friend, Tumhe Kabhi Us Angle Se Nahin  Dekha.
जब तक चाहा दिल से खेला,
फिर खाली Riffle की तरह फेंका..
अब कहती है, "You are Friend”
तुम्हें उस Angle से नहीं देखा..

ये कहकर आयी पास मेरे, "You are Special, You Know?
चिपक के बैठी बाइक पे, Mc D, Costa, cafe chino.
जब नाची साथ में लगा के गाना,
तुम्ही हो बंधू, तुम्ही सखा,
अब कहती है तुम दोस्त हो यार,
तुम्हें उस Angle से नहीं देखा..

कहती थी, मैं कभी किसी को Hii नहीं करती,
सिर्फ तुम्हें Call करती हूँ..
बाकि किसी को Reply नहीं करती..
तब Whatsapp के Status पे भी नाम मेरा लिखा,
अब कहती है तुम दिल के अच्छे हो यार,
पर तुम्हें उस Angle से नहीं देखा..

Shopping, Movie, Longdrive – Awww
तुम मेरी कितनी care करते हो..
मैं भी ना बिलकुल Dumb हूँ,
तुम सबकुछ Share करते हो..
मेरा बाबू, सोना, बच्चा ये सुनके,
जब हमने लांघ ली रेखा,
अब कहती है, “why are you so desperate?
कहा ना, तुम्हें उस Angle से नहीं देखा..

मेरे Credit card से वो खाना मुझे खिलाती थी,
पहनके western, मेरे I phone से फोटो Shoot करवाती थी..
जब देखकर तेरा swagger मैं crazzy हो बैठा,
अब कहती है तुम समझते क्यों नहीं हो यार,
तुम्हें कभी उस Angle से नहीं देखा..      

मेरा हाथ पकड़कर हाथ में,
तुम भीगी थी बरसात में..
मेरी तारीफे हंसकर करती थी,
कि जादू है तुम्हारी बात में..
तेरा कहना आज भी चुभता है,
कि जीना तुमसे है सीखा..
अब कहती है, हम सिर्फ दोस्त रहेंगे ना यार,
कभी तुम्हें उस Angle से नहीं देखा..


Comments